आज 7 फरवरी को 7 फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा

मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह जोड़ी जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में शादी कर रही है। वेन्यू से लेकर खातिरदारी तक सबकुछ काफी रॉयल रखा गया है।

एयरपोर्ट से लेकर सूर्यगढ़ फोर्ट तक शादी की तैयारियां देखने को मिल रही हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार तक हल्दी-मेहंदी और संगीत जैसे सभी प्री-वेडिंग फंक्शन निपटाए जा चुके हैं और आज मंगलवार को सिद्धार्थ-कियारा एक दूसरे के साथ जन्मों-जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे। शादी वाली रात मेहमानों के लिए डिनर में 10 देशों की 100 से ज्यादा खास डिशेज सर्व की जाएंगी।

यहां जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रॉयल वेडिंग से जुड़े लाइव अपडेट्स

कटरीना ने दी थी फोर्ट में शादी की एडवाइस
रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ ने अपने दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा को जैसलमेर की किसी रॉयल हवेली में शादी करने का सुझाव दिया था। खबरों के मुताबिक उन्होंने अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ Six Senses Palace में शादी का अनुभव साझा किया था, जो कि बहुत खास रहा। मालूम हो कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी सवाई माधोपुर के Six Senses Palace में 9 दिसंबर 2021 को हुई थी।

कैसी सिद्धार्थ-कियारा की संगीत सेरेमनी?
सोमवार रात सूर्यगढ़ फोर्ट गुलाबी रोशनी में नहाता नजर आया। संगीत सेरेमनी में कियारा आडवाणी के भाई मिसाल ने अपनी बहन के लिए कोरियोग्राफ किया और लिखा गाना गाया और इस पर परफॉर्म किया। शाहिद कपूर और करण जौहर ने ‘डोला रे डोला’ सॉन्ग पर परफॉर्म किया। ब्राइड और ग्रूम ने डीजे गनेश के गानों पर ठुमके लगाए। खबर है कि कियारा आडवाणी की फैमिली ने ‘गोरी नाल’ और ‘रंग सारी’ सॉन्ग पर खास परफॉर्मेंस दी।