इंस्टाग्राम रील के ही लाखों चार्ज करते हैं एमसी स्टैन, हर महीने 60 से 70 लाख रुपए कमाते हैं एमसी स्टैन

मनोरंजन

‘बिग बॉस 16’ खत्म हो गया है लेकिन फैन्स के दिमाग से अभी भी इसका खुमार उतरा नहीं है। इस वक्त हर एक कंटेस्टेंट सेलिब्रिटी बन गया है। वो जहां भी जा रहे हैं फैन्स की भीड़ उन्हें घेर ले रही है।

इन सबमें विनर एमसी स्टैन की बात ही अलग है। वह तो इंस्टाग्राम पर लाइव आए तो इतने लोग उनके साथ जुड़े कि एक अलग ही रिकॉर्ड बन गया। ‘बस्ती का हस्ती‘ नाम से मशहूर एमसी स्टैन ने एक छोटी सी जगह से अपनी ये पहचान बनाई है। शायद लोग इस वजह से उनसे ज्यादा कनेक्ट करते हैं। एमसी स्टैन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं दिखते लेकिन उनके हर एक पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ सी आ जाती है। उनकी पॉपुलैरिटी ही है कि वह ब्रांड्स एंडोर्समेंट ही नहीं एक इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं।

एमसी स्टैन की फीस सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वह कई बड़े सेलेब्स को इस मामले में पीछे छोड़ देते हैं। मनी कंट्रोल ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि एमसी स्टैन अगर किसी ब्रांड के लिए एक दिन का शूट करते हैं तो वह 8 से 10 लाख रुपए लेते हैं। रिपोर्ट है कि एक इंस्टाग्राम रील के लिए वह 18 से 23 लाख रुपए चार्ज करते हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी के लिए एमसी स्टैन की फीस 5 लाख रुपए है। अनुमान है कि ‘बिग बॉस 16‘ जीतने के बाद एमसी स्टैन का इंस्टाग्राम चार्ज भी 30 से 40 फीसदी तक बढ़ जाएगा।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ‘बिग बॉस 16‘ की ट्रॉफी घर लाने के महज 48 घंटे में करीब 20 ब्रांड्स ने एमसी स्टैन की टीम से संपर्क किया है।एमसी स्टैन ने जब ‘बिग बॉस 16‘ में एंट्री की थी तो सलमान खान ने उनकी आमदनी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि वो एक महीने के 60 से 70 लाख रुपए तक कमा लेते हैं। तब एमसी स्टैन ने कहा कि वह म्यूजिक वीडियो से ही ज्यादातर कमाते हैं। वह अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा कपड़ों और जूतों पर खर्च करते हैं।