बस-ऑटो की टक्कर में सेना के दो जवानों की मौत, 7 घायल

देश-विदेश

महाराष्ट्र के नागपुर में बड़ा हादसा हो गया. नागपुर के कन्हान नदी पुल पर रविवार की शाम एक तेज रफ्तार निजी बस और ऑटो-रिक्शा की टक्कर हो गई. दर्दनाक हादसे में भारतीय सेना के दो जवानों की मौत हो गई. साथ ही 6 जवान और एक ऑटो चालक सहित 7 लोग घायल हो गए. न्यूज एजेंसी ANI ने ओल्ड कैम्पटी पीएस के पुलिस निरीक्षक, प्रमोद पोरे के हवाले से यह जानकारी दी है.

घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंच गई और राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना 16 जून, रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे की है. कामठी में गार्ड्स रेजिमेंट सेंटर के 8 जवान ऑटो रिक्शा से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. अब पुलिस घटना की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, कामठी शहर में सेना प्रशिक्षण केंद्र से कुछ जवान जरूरी समान खरीदने के लिए कन्हान शहर गए थे. खरीदारी के बाद वह सभी प्रशिक्षण केंद्र वापस जाने के लिए दो ऑटो में सवार होकर निकले. ऑटो जैसे ही कन्हान नदी के पुल के पास पहुंचा, तभी नागपुर से मध्य प्रदेश जा रही तेज रफ्तार एक निजी बस ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में आठ जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि इनमें से दो जवानों की इलाज के दौरान ही मौत हो गई है.