आखिर ‘डॉली चायवाला’ चाय बेचकर कितनी कमाई कर लेता है, बीते दिनों अरबपति बिल गेट्स भी आ चुके है इनके पास चाय पीने

देश-विदेश

लोग जानना चाहते हैं कि आखिर डॉली चाय बेचकर कितनी कमाई कर लेता है, कितना पढ़ा-लिखा है? हाल ही में एक लेम्बोर्गिनी कार के साथ पोज देते हुए डॉली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद लोग उसके बैंक बैलेंस के बारे में भी जानना चाह रहे हैं.

डॉली चायवाला सिविल लाइन्स, नागपुर में अपनी चाय की टपरी लगाता है. बता दें कि वह अपने अतरंगी अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. वो पहले लोगों का अनोखे अंदाज में स्वागत करता है फिर उन्हें रजनीकांत स्टाइल में चाय पिलाता है. डाॅली अपने स्वैग के चलते सोशल मीडिया पर फेमस हुआ. जिसका अंदाजा आप उनके चाय पिलाने के तरीके से लगा सकते हैं. उनकी टपरी पर चाय पीने के लिए अब अरबपति बिल गेट्स भी आ चुके हैं. तो जानते हैं डॉली चायवाला आखिर कितनी कमाई करता है…

डॉली की एक दिन की कमाई
आईएमडीबी स्टार्स पोर्टल के मुताबिक डॉली चाय बेचकर एक दिन में 2500 रुपये से 3500 रुपये तक की कमाई कर लेता है. डॉली की एक कप चाय की कीमत 7 रुपये है और वह रोजाना करीब 400 कप चाय बेचता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉली की कुल संपत्ति 10 लाख रुपये है.

10वीं के बाद छोड़ी पढ़ाई
डॉली चायवाला 16 सालों महाराष्ट्र के नागपुर में चाय की टपरी लगा रहा है. चाय के चक्कर में डॉली ने 10वीं पढ़ने के बाद पढ़ाई छोड़ दी. अच्छे-अच्छे लोग इनकी चाय के मुरीद हैं. ये अपनी चाय की टपरी से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं. हालांकि, जब से बिल गेट्स ने इनकी टपरी पर चाय पी है मानो तब से इनकी लॉटरी लग गई है.