कलिंगा विश्वविद्यालय में वाणिज्य एवं प्रबंधन और जैव प्रौद्योगिकी संकाय द्वारा 13 और 14 अक्टूबर 2023 को आनंद मेला और विज्ञान मॉडल निर्माण प्रतियोगिता आयोजन

अन्य छत्तीसगढ़ राज्य देश-विदेश शिक्षा-नौकरी

रायपुर 11.10.2023. नया रायपुर- कलिंगा विश्वविद्यालय के वाणिज्य और प्रबंधन संकाय ने जैव प्रौद्योगिकी विभाग के सहयोग से आगामी “आनंद मेला और विज्ञान मॉडल मेकिंग प्रतियोगिता” की घोषणा की है। यह रोमांचक कार्यक्रम कलिंगा विश्वविद्यालय परिसर में 13 और 14 अक्टूबर 2023 को सुबह 10:00 बजे से शुरू होगा और सभी उपस्थित लोगों के लिए प्रतिभा नवाचार और मनोरंजन का प्रदर्शन होने वाला है।

आनंद मेला और विज्ञान मॉडल निर्माण प्रतियोगिता स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों को एक साथ लाएगी, जिससे उन्हें अपनी वैज्ञानिक कौशल और उद्यमशीलता की भावना प्रदर्शित करने के लिए एक मंच तैयार होगा। प्रतिभागियों को नवीन विज्ञान मॉडल के माध्यम से अपनी रचनात्मकता, सरलता और समस्या-समाधान कौशल प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा।

कार्यक्रम की जानकारी:

दिनांक       :      13 और 14 अक्टूबर 2023

समय        :      प्रातः 10:00 बजे से

स्थान        :      कलिंगा विश्वविद्यालय परिसर

आयोजन की मुख्य विशेषताएं:

विज्ञान मॉडल निर्माण प्रतियोगिता: युवा वैज्ञानिकों की प्रतिभा का गवाह बनें क्योंकि वे अपने उल्लेखनीय विज्ञान मॉडल प्रस्तुत करते हैं। यह प्रतियोगिता न केवल प्रेरित करेगी बल्कि विज्ञान और प्रौद्योगिकी के भविष्य के बारे में मूल्यवान अंतर्दृष्टि भी प्रदान करेगी।

आनंद मेला: स्वादिष्ट भोजन और अन्य वस्तुओं की पेशकश करने वाले स्टालों की एक विस्तृत श्रृंखला वाले जीवंत बाजार में उत्पादों और स्वादों की विविध श्रृंखला का अन्वेषण करें जो आपके स्वाद को आकर्षक बनाएगी और आपकी खरीदारी की इच्छाओं को पूरा करेगी।

लाइव संगीत प्रदर्शन: कलिंगा विश्वविद्यालय के प्रतिभाशाली छात्रों द्वारा प्रस्तुत मधुर धुनों का आनंद लें, जो आपके अनुभव में एक संगीतमय स्पर्श जोड़ते हैं।

विश्वविद्यालय की ओर से आप सभी को इस उल्लेखनीय कार्यक्रम में शामिल होने और भविष्य के युवा वैज्ञानिकों और उद्यमियों के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए हार्दिक रूप से आमंत्रण हैं। आपकी उपस्थिति और सराहना इन महत्वाकांक्षी नवप्रवर्तकों के लिए प्रेरणा का एक जबरदस्त स्रोत होगी।