bollywood- कार्तिक आर्यन-कृति सेनन का जादू? जानें शहजादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मनोरंजन

अभिनेता कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार शहजादा ने बीते दिन सिनेमाघरों में दस्तक दी।फिल्म में एक बार फिर कार्तिक आर्यन की जोड़ी कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आई। दर्शकों से फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला। किसी ने फिल्म को सुपरहिट कहा तो किसी ने बोरिंग, हालांकि इस बीच बॉक्स ऑफिस पर शहजादा ने कितनी कमाई की, इसकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं शहजादा का अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 6-7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि ये सिर्फ अर्ली ट्रेंड हैं और आधिकारिक आंकड़े थोड़े बहुत कम-ज्यादा हो सकते हैं। याद दिला दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 इससे पहले थिएटर्स में रिलीज हुई थी और 2022 में फिल्म ने पहले दिन 14.11 करोड़ की ओपनिंग की थी। वहीं फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 260 करोड़ रुपये रहा था।

बता दें कि फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ ही परेश रावल, रॉनित रॉय, सनी हिंदुजा और मनीषा कोइराला प्रमुख किरदारों में हैं। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरम्मलो की फिल्म का रीमेक है। फिल्म में अल्लू के साथ ही पूजा हेगड़े लीड रोल में थी। फिल्म के साथ ही साथ इसके गाने भी खूब हिट हुए थे। वहीं शहजादा के गाने भी हिट हुए हैं और ट्रेड एनालिस्ट्स को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।