JOB Placement: बेरोजगार युवाओं के सुनेहरा मौका, लाइवलीहुड कॉलेज में 21 फरवरी को रोजगार मेला का आयोजन…

शिक्षा-नौकरी

बेरोजगार युवाओं को मिलेगा निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर…

Job Placement: जिला कौशल विकास प्राधिकरण कोण्डागांव द्वारा संकल्प परियोजना के अंतर्गत निजी नियोजकों के सहयोग से 21 फरवरी को प्रातः साढ़े 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक लाइवलीहुड कॉलेज खुटडोबरा डोंगरीपारा कोण्डागांव में रोजगार मेला का आयोजन किया गया है।

इस रोजगार मेला में 9 निजी नियोजकों द्वारा 737 पदों के लिए योग्य युवाओं का चयन किया जायेगा।

युवाओ को इसके तहत सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 30 पद हेतु 18 से 45 वर्ष के आयु वर्ग के 12 वीं उत्तीर्ण एवं सिक्योरिटी गार्ड के मापदंड की पात्रताधारी तथा सिक्योरिटी गार्ड के 150 पद के लिए 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के 10 वीं उत्तीर्ण एवं सिक्योरिटी गार्ड की पात्रताधारी युवाओं का चयन किया जायेगा।

इसी तरह ट्रेनी इलेक्ट्रिकल के 90 एवं ट्रेनी हॉस्पिटालिटी के 90 पद हेतु 8 वीं उत्तीर्ण 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के युवाओं का चयन किया जायेगा।

सीनियर रिलेशनशिप ऑफिसर एवं रिलेशनशिप ऑफिसर के कुल 30 पदों के लिए 12 वीं से ग्रेजुएट 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के युवाओं को मौका मिलेगा।

वहीं फायरमैन के 20 पदों हेतु डिप्लोमा इन फायर सेफ्टी उत्तीर्ण, सिक्योरिटी गार्ड के 100 पदों के लिए 10 वीं उत्तीर्ण,सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 30 पदों के लिए डिप्लोमा या ग्रेजुएट, भारी वाहन चालक के 10 पद हेतु 10 वीं उत्तीर्ण एवं हेवी ड्रायविंग लायसेंसधारी, डाटा एंट्री आपरेटर के 12 पद हेतु ग्रेजुएट तथा सिक्योरिटी गार्ड के 50 पदों के लिए 10 वीं उत्तीर्ण युवाओं का चयन किया जायेगा।

इन सभी पदों के लिए आयु सीमा 22 से 40 वर्ष निर्धारित है। उक्त पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ में नियुक्त किया जा सकेगा।

कोण्डागांव जिले में नियुक्ति के लिए लाईफ इंश्योरेंस हेल्थ एडवाइजर के 45 पदों के लिए 12 वीं उत्तीर्ण, कैश ट्रांजेक्शन असिस्टेंट के 5 पद हेतु 12 वीं उत्तीर्ण एवं कम्प्यूटर कोर्स उत्तीर्ण, प्लेसमेंट कोआर्डिनेटर के 3 पद  तथा सॉफ्ट स्किल प्रशिक्षक के लिए ग्रेजुएट एवं संचार कौशल में दक्ष 22 से 40 वर्ष आयु वर्ग के युवाओं का चयन किया जायेगा।

इसी तरह कार्यालय सहायक हेतु 10 वीं उत्तीर्ण तथा सेल्स प्रमोटर, जियो स्मार्ट ट्रेनी एवं फ्रीलांसर पद के लिए 12 वीं उत्तीर्ण 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के युवाओं को चयनित किया जायेगा।

इन सभी पदों पर कार्य करने के इच्छुक युवक-युवतियां 21 फरवरी को रोजगार मेला में अपने शैक्षणिक योग्यता सहित अनुभव सम्बन्धी प्रमाण पत्र और पहचान पत्र के साथ उपस्थित हो सकते हैं।