नवीन जिन्दल को ‘आंट्रप्रिन्योर ऑफ द ईयर’ के अवार्ड से किया गया सम्मानित…

छत्तीसगढ़ राज्य प्रौद्योगिकी-कारोबारी

जिन्दल स्टील एंड पावर को “लार्ज कैटेगरी” में दूसरी सबसे तेजी से आगे बढ़ती स्टील कंपनी का अवार्ड साथ ही जिन्दल पैंथर टीएमटी रिबार्स को “सर्टिफिकेट ऑफ ऑथेंसिटी” सम्मान, जेएसपी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर एस.के. प्रधान ने ग्रहण किये ये सम्मान…

रायपुर, 11 फरवरी 2023 – जाने-माने इन्फ्रास्ट्रक्चर थिंकटैंक और इन्फ्रास्ट्रक्चर रिसर्च स्टडीज ट्रेनिंग संस्थान फर्स्ट कंस्ट्रक्शन काउंसिल ने जिन्दल स्टील एंड पावर (जेएसपी) के चेयरमैन नवीन जिन्दल को ‘आंट्रप्रिन्योर ऑफ द ईयर’ अवार्ड से सम्मानित किया है।

इस संस्था ने जिन्दल स्टील एंड पावर को “लार्ज कैटेगरी” में दूसरी सबसे तेजी से आगे बढ़ती स्टील कंपनी का अवार्ड और जिन्दल पैंथर टीएमटी रिबार्स को “सर्टिफिकेट ऑफ ऑथेंसिटी” यानी विश्वसनीयता का प्रमाणपत्र भी प्रदान किया।

दिल्ली में आयोजित फर्स्ट कंस्ट्रक्शन काउंसिल के छठे “मेक इन स्टील फोरम” में श्री नवीन जिन्दल और जेएसपी की ओर से चीफ मार्केटिंग ऑफिसर एस.के. प्रधान ने ये सम्मान ग्रहण किये। श्री प्रधान ने इस अवसर पर श्री जिन्दल का संदेश पढ़ा। श्री जिन्दल ने अपने संदेश में कहा है कि “जेएसपी राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित एक कंपनी है और हमारे लिए उत्पादों एवं सेवाओं की गुणवत्ता और सतत विकास सर्वोपरि है”।

सम्मान ग्रहण करने के बाद श्री प्रधान ने कहा कि जेएसपी सिर्फ स्टील ही नहीं बल्कि इन्फ्रास्ट्रक्चर सेक्टर की अग्रणी कंपनी है, जो अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता वाली रेल से लेकर रिबार्स का निर्माण कर राष्ट्र के विकास में योगदान कर रही है।

फर्स्ट कंस्ट्रक्शन काउंसिल के संस्थापक एवं निदेशक प्रताप पडोडे ने कहा कि श्री नवीन जिन्दल ने इस वर्ष स्टील सेक्टर में अनुकरणीय उपलब्धियां प्राप्त की हैं। उनके मार्गदर्शन में जेएसपी ने अपने प्रोडक्ट प्रोफाइल में अभूतपूर्व मूल्यवर्धन किया है और निर्माण एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र के लिए आवश्यक लॉन्ग स्टील निर्माण के माध्यम से एक नई ऊंचाई को छुआ है।

इतना ही नहीं, जेएसपी आज पूरे स्टील जगत को एक नई दिशा दिखा रहा है। स्टील सेक्टर के प्रतिष्ठित इस सम्मान के निर्णायक मंडल में तकनीकी क्षेत्र की अनेक जानी-मानी हस्तियां हैं।